फ्लिपकार्ट पर विशेष छूट के साथ मिलेंगे ये शानदार स्मार्टफोन

Flipkart, LYF Wind 3, Flame 8, Reliance Budget Phones, Smartphones, Ajay Yadav, Reliance Jio 4G, फ्लिपकार्ट, लाइफ विंड 3, फ्लेम 8, रिलांयस स्मार्टफोन्स
जयपुर। फ्लिपकार्ट ने पोर्टल पर दो शानदार और अफोर्डेबल स्मार्टफोन की बिक्री करने की घोषणा की है। इसके तहत लाइफ मॉडल्स, विंड 3 और फ्लेम 8 आज से विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। स्मार्टफोन के शौकीन उपभोक्ताओं के लिए रिलांयस के ये दोनों फोन बजट फोन हैं।

रिलांयस के प्रीमियम संस्करण लाइफविंड 3 16 जीबी की उच्च इंटर्नल स्टोरेज क्षमता के साथ पेश है और इसमें 2920 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी लगी है। यह स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ ड्यूल सिम फोन है। इसके अलावा इसमें रियर कैमरा 8 मेगापिक्सेल का और फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सेल का है और यह फोन 5.5 एचडी डिसप्ले की खूबी से युक्त है। इस फोन की कीमत 6,999 रुपए है।


व​हीं दूसरी ओर लाइफ फ्लेम—8 4.5 डिसप्ले स्क्रीन के साथ पेश है और इसकी आंतरिक स्टोरेज क्षमता 8जीबी की है। यह फोन ड्यूल सिम होल्डर के साथ सुसज्जित है और इसे 2100 एमएएच बैटरी की सपोर्ट हासिल है। स्नैपड्रैगन 210 प्रोसैसर पर चलने वाला यह फोन 8 मेगापिक्सेल रियर और 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरे से युक्त है है और इसकी कीमत 4,199 रुपए है।

फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष-मोबाइल्स अजय यादव ने कहा कि भारत में स्मार्टफोन्स की सबसे बड़ी विक्रेता फ्लिपकार्ट देश में बेचे जाने वाले एलटीई डिवाइसेस के 60 फीसदी हिस्सेदारी पर काबिज होने के साथ 4जी अपनाने में अग्रणी है। अब कंपनी की रिलायंस के साथ साझेदारी भारत में 4जी स्वीकार्यता की मुहीम के लिए ब्रांड्स वचनबद्धता की मान्यता है।

उन्होंने कहा रिलायंस जिओ (4जी) का लॉन्च साल का काफी प्रतीक्षित और प्रत्याशित लॉन्च था। किफायती वर्ग में हैंडसेट्स के लॉन्च के साथ 4जी लहर देश मेंं फैल रही है। इन दो स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ फ्लिपकार्ट अब अपने ग्राहकों को इन हैंडसेट्स के जरिए विशेष रूप से जिओ प्रिव्यू ऑफर  की पेशकश कर पाएगी।



Flipkart, LYF Wind 3, Flame 8, Reliance Budget Phones, Smartphones, Ajay Yadav, Reliance Jio 4G, फ्लिपकार्ट, लाइफ विंड 3, फ्लेम 8, रिलांयस स्मार्टफोन्स

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Technology 6863179775333320238
item