वीडियो में देखें, पैराग्लाइडिंग करते वक्त एक शख्स की 60 मीटर ऊंचाई से गिरकर मौत

Paragliding, man falling from 60 meters, paragliding death, Coimbatore, पैराग्लाइडिंग, 60 मीटर से गिरकर मौत, कोयम्बटूर
कोयम्बटूर। पैराग्लाइडिंग के शौकीन एक शख्स और उसके परिवार वालों को उसका यह शौक उस वक्त भारी पड़ गया, जब पैराग्लाइडिंग करते समय 60 मीटर की ऊंचाई से गिरने के कारण उसकी मौत हो गई। ये घटना तमिलनाडु के कोयम्बटूर की है, जहां कोडिसिया ग्राउंड पर एक 53 वर्षीय व्यक्ति पैराग्लाइडिंग करते वक्त 60 फीट की ऊंचाई से जमीन पर आ गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि जब यह व्यक्ति पैराग्लाइडिंग के लिए हवा में उड़ा तो उसका पैराशूट तेज हवा के कारण तिरछा उठने लगा। इसी दौरान पैराशूट से बंधी उसकी बेल्ट खुल गई और वह हवा में लटक गया। कुछ देर तक हवा में इसी तरह से लटककर झूलने के बाद वह अपना संतुलन खो बैठा और वह 60 फीट की ऊंचाई से जमीन पर आ गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई।

कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज के शताब्दी समारोह के मौके पर आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में 500 रुपए देकर पैराग्लाइडिंग कराई जा रही थी। यहां 12 साल से 60 साल तक के लोगों को पैराग्लाइडिंग कराई जा रही थी। 53 साल के बिजनेसमैन मल्लेश्वर राव भी इसका लुत्फ लेने चले आए। मल्लेश्वर ने जैसे ही पैराग्लाइडिंग शुरु की, उसके एक मिनट बाद ही हादसा हो गया। 


 

वीडियो में साफ दिखाई दिया कि वह पैराशूट की बेल्ट को पकड़कर लटके हुए हैं। काफी देर लटके रहने के बाद उनका हाथ छूट जाता है और वह सीधा जमीन पर आकर गिरते हैं। इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस एडवेंचर स्पोर्ट के आयोजक ग्लाइडर बाबू की तलाश कर रही है, जो फरार हो चुका बताया जा रहा है।


Paragliding | man falling from 60 meters | paragliding death | Coimbatore | पैराग्लाइडिंग | 60 मीटर से गिरकर मौत | कोयम्बटूर

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 6212720468180505141
item