सड़क हादसे में घायल हुए वासुदेव देवनानी जयपुर रैफर, पैर में आए तीन फ्रैक्चर

Ajmer, Vasudev Devnani, Road Accident, Vasudev Devnani Accident, JLN Hospital, अजमेर, शिक्षा राज्यमंत्री, वासुदेव देवनानी, जेएलएन अस्पताल अजमेर, जयपुर रैफर, हाथीभाटा पावर हाउस देवनानी के पैर में फैक्चर
अजमेर। प्रदेश के शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी आज एक सड़क हादसे में घायल हो गए, जिन्हें अजमेर के जेएलएन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रैफर किया गया है। यह हादसा उस वक्त हुआ, जब जयपुर रोड स्थित हाथीभाटा पावर हाउस में बैठक लेने के बाद देवनानी पैदल सड़क पार कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस हादसे में देवनानी के पैर में फैक्चर हो गया है, वहीं उनके सिर में भी चोट लगी है।

जानकारी के अनुसार, हाथीभाटा पावर हाउस में बैठक लेने के बाद देवनानी पैदल सड़क पार कर रहे थे, तभी एक तेज गति से आ रहे स्कूटी चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। स्कूटी की टक्कर से देवनानी के पैर में चोट आई, जिन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में किए गए एक्सरे में देवनानी के पैर में तीन फ्रैक्चर आए हैं।

वहीं दूसरी ओर, देवनानी के सड़क हादसे में घायल होने मिलने के साथ ही उनके समर्थकों का अस्पताल में मजमा लग गया। देवनानी के घायल होने की जानकारी मिलते ही नगर निगम मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, अजमेर विकास प्राधिकरण (एडीए) अध्य़क्ष शिवशंकर हेड़ा सहित कई भाजपाई अस्पताल में देवनानी की कुशलक्षेम जानने पहुंचे।

सूत्रों के मुताबिक, चिकित्सकों ने देवनानी के पैर पर प्लास्टर बांधा है और उनका प्राथमिक उपचार होने के बाद जयपुर के लिए रैफर किया गया है, जहां आज उनका आॅपरेशन किया जाएगा।


Ajmer | Vasudev Devnani | Road Accident | Vasudev Devnani Accident | JLN Hospital

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 1759025127975137671
item