(वीडियो में देखें) जर्मनी के म्यूनिख में एक शॉपिंग सेंटर में अंधाधुंध गोलीबारी

Firing, Munich, Firing in Munich, Olympia Mall, Germany, जर्मनी, म्यूनिख, शॉपिंग सेंटर, अंधाधुंध गोलीबारी
म्यूनिख। जर्मनी के म्यूनिख़ शहर में स्थित एक शॉपिंग सेंटर में अंधाधुंध गोलीबारी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हमले में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है, वहीं कई लोग इस हमले में बुरी तरह से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि आलंपिया मॉल नाम के एक शॉपिंग सेंटर में अंधाधुंध गोलीबारी जारी है और दुसरी ओर पुलिस का अभियान जारी है। पुलिस के मुताबिक पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने उस शॉपिंग सेंटर को खाली कराकर आस-पास के इलाके को घेर लिया है। प्रवक्ता के अनुसार, गोलीबारी करने वाले लोगों की तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। म्यूनिख पुलिस ने ट्विटर पर लोगों से उस इलाके में न जाने की अपील की है। म्यूनिख ओलंपिया शॉपिंग सेंटर के अधिकारी ने इस बाबत कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने बस कहा, 'हम यहां समस्या का सामना कर रहे हैं।'

एक हथि‍यारबंद हमलावर ने फायरिंग की है, जिसके बाद मॉल में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शॉपिंग सेंटर को चारों तरफ से घेर लिया है। शॉपिंग मॉल को पूरी तरह खाली करा लिया गया है। पुलिस ने अभी तक 1 शख्स की मौत होने और 10 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।


Firing | Munich | Firing in Munich | Olympia Mall | Germany
| Firing in Shopping Center

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

World 3906718979676457352
item