कराची में पुलिस स्टेशन समेत तीन जगह पर ग्रेनेड हमले

Grenade Attacks, Karachi, Pakistan, grenade attack in karachi, कराची में ग्रेनेड हमले, कराची, पाकिस्तान, ग्रेनेड हमले
कराची। पाकिस्तान के कराची में एक बार फिर से आतंकी हमलों को अंजाम दिया गया है। यहां के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित एक पुलिस स्टेशन समेत तीन जगहों पर एक घंटे के अंदर ग्रेनेड हमले किए गए हैं। इन तीन जगहों में पुलिस स्टेशन के अलावा एक गर्ल्स कॉलेज और एक स्कूल शामिल है, जहां पर एक घंटे के अंदर ही तीन बड़े ग्रेनेड अटैक हुए हैं।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति ने महज एक घंटे के भीतर ही तीन अलग-अलग जगहों पर ग्रेनेड से हमले किए। इन हमलों में से स्कूल में हुए हमले में दो बच्चे जख्मी हो गए, जबकि पुलिस स्टेशन और गर्ल्स कॉलेज में किए गए हमलों में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

खबरों के अनुसार, पहला धमाका मुबिना कस्बा पुलिस थाने में हुआ, जहां एक अज्ञात व्यक्ति ने ग्रेनेड फेंका। इस धमाके में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया, वहीं एक वाहन को नुकसान पहुंचा है। दूसरा ग्रेनेड हमला बाइक सवारों ने किया है, जिन्होंने करीमाबाद में आपवा महिला कॉलेज में बम फेंका।

हालांकि, ग्रेनेड दीवार से टकराकर फट गया और इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। तीसरा धमाका उत्तरी नजीमाबाद में हुआ जहां हमलावरों ने एक स्कूल में ग्रेनेड फेंका है। इसमें एक बच्चे के घायल होने की खबर है।

पुलिस का कहना है कि सबूतों के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है। इस बीच सिंध के गृह मंत्री सोहेल अनवर ने घटना का संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट मांगी है। वहीं अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची में ही कुछ दिनों पूर्व ही बाचा खान यूनिवर्सिटी में हुए हमले किए गए थे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

World 1118878343651023238
item