आप ने अवैध निर्माणों पर कार्यवाही करने की मांग

अजमेर। राजस्थान उच्च न्यायालय जयपुर द्वारा गत वर्ष 5 अगस्त को पारित निर्णय में 490 अवैध निर्माणों को तुरन्त सीज कर उनके विरुद्ध कार्यवाही करने के आदेश नगर निगम को जारी किये थे जिसकी पलना नहीं होने पर आम आदमी पार्टी ने आज शुक्रवार को नगर निगम के सीईओ को ज्ञापन देकर इन अवैध निर्माणों पर कार्यवाही करने की मांग की कार्यवाही नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

आम आदमी के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि बड़ा ही खेदजनक है कि निगम द्वारा ना तो उच्च न्यायालय के आदेशों का पालन किया जा रहा है और नहीं वर्तमान में अवैध निर्माणों व अतिक्रमणों को रोक रहा है जो वर्तमान में अधिकारीयों व जनप्रतिनिधियों की मिलीभगत के संभव नहीं है। शर्मा ने कहा कि निगम को ऐसी अवैध गतविधियों पर स्वयं नजर रखकर रोक लगनी चाहिये लेकिन अधकारियों की अकर्मण्य कार्यशैली के चलते न्यायालय के आदेशों की परवाह ना करना अफसोसजनक है जो यह दर्शाता है की निगम अधिकारीयों की भारत की न्यायपालिका इन कोई आस्था नहीं है। आम आदमी पार्टी ने अपनी दिल्ली सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर की गई प्रेसवार्ता 14 तारीख में इन अवैध  निर्माणों के विरुद्ध आंदोलन करने की अपनी योजना बताई थी।

ज्ञापन देने वालों में रियाज अहमद मन्सूरी, नवरतन सोनी, जयश्री शर्मा, निर्मला, तरुण अग्रवाल,  और भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Ajmer 2943434107640381244
item