लोग मुझे जिस तरह देखना चाहें देख सकते हैं : सनी लियोनी

Sunny Leone, Jism 2, hate sTory 2, Sunny leone hot, Sunny leone sexy, सनी लियोनी, सनी लिओन
नई दिल्ली। टीवी रियल्टी शो बिग-बॉस के जरिए साल 2012 में बॉलीवुड जगत में फिल्म 'जिस्म 2' के साथ पदार्पण कर पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी का भारत के बारे में मानना है कि भारत एक ऐसा देश है, जहां हर चीज को स्वीकृति मिल जाती है और इस बात का एक जीता-जागता उदहारण वे खुद है।

फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के बाद रागिनी एमएमएस-2 और हेट स्टोरी-2 जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाली भारतीय मूल की कनाडियन अभिनेत्री ने बीबीसी के साथ की गई बातचीत में कहा कि, "भारत एक ऐसा देश है, जहां आप जैसा महसूस करते हैं, वैसा ही बयां भी कर सकते हैं।"

सनी लियोनी ने यह भी कहा कि, "लोगों की स्वीकृती की मैं खुद एक जीत-जागता उदाहरण हूं। उन्होंने कहा कि जब मैं यहां रह सकती हूं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां के लोग कितने खुले विचार के हैं।"
गौरतलब है कि पिछले साल ही किए गए एक सर्वे के अनुसार सनी लियोनी भारत में साल 2015 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली अभिनेत्री बनी थी।

बातचीत में, सनी ने अपनी सेक्स सिम्बल वाली इमेज को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में सनी ने कहा कि, "मैं सिर्फ मैं हूं, लोग मुझे जिस तरह देखना चाहें, देख सकते हैं, मुझे उससे कोई ऐतराज नहीं है।"

उनका मानना हैं, मैं सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह का काम करना चाहती हूं, बाकी तो समय ही बता पाएगा कि लोग मुझे किस रूप में ज्यादा पसंद करते हैं।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 6268410114874513729
item