रजनीकांत की 'रोबोट 2' में विलेन बनेंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार

Akshay Kumar, Rajnikanth, Robot 2, Robot, akshay kumar as villian, अक्षय कुमार, रजनीकांत, रोबॉट 2
मुम्बई। फिल्मी दुनिया में तलाइवा के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' की सीक्वल फिल्म 'रोबोट-2' में बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। गौरतलब है कि यह पहला मौका होगा जब अक्षय कुमार किसी दक्षिण भारतीय फिल्मों में जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म को लेकर अक्षय ने कहा कि, "मुझे बहुत खुशी है कि मैं वहां तमिल फिल्म में काम करने वाला पहला बॉलीवुड एक्टर हूं। मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वहां काम करने का मौका दिया। आपको इस तरह की भूमिकाएं नहीं मिलती।"

अक्षय ने कहा कि, "मैं साउथ इंडियन फिल्म में काम कर यह मिथक तोडऩा चाहता हूं। मैं मराठी और पंजाबी फिल्म में काम कर चुका हूं। इसके बाद अब गुजराती, बिहारी और बंगाली फिल्म में भी काम करना चाहता हूं।"

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 8791673376109950725
item