इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सीरियल धमाके, 7 की मौत

Serial Blast, Blast, firing in jakarta, Jakarta, धमाके, जकार्ता, सीरियल ब्लास्ट, सीरियल धमाके
जकार्ता। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में सीरियल धमाके हुए हैं, जिसमें 7 लोगों के मारे जाने की खबर है। इनमें तीन पुलिसकर्मी और आम नागरिक शामिल है। बताया जा रहा है कि ये धमाके कम से कम 7 जगहों पर हुए हैं। खबरों के मुताबिक जहां ये धमाके हुए हैं, उनमें संयुक्त राष्ट्र का दफ्तर भी शामिल बताया जा रहा है।

जकार्ता के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट के मुताबिक, ये धमाके यूएन कार्यालय, दो कैफे और एक मॉल में हुए, जबकि एक और धमाका स्‍टारबक्‍स कैफे पर हुआ। खबरों के मुताबिक पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और लगातार जारी गोलीबारी के चलते पुलिसकर्मियों को बार-बार कारों के पीछे जाकर छिपना पड़ रहा है।

खबर ये भी आ रही हैै कि इस हमले के पीछे
10 से 14 आतंकी शामिल हो सकते हैं। कुछ स्थानीय पत्रकारों के मुताबिक, तीन आतंकियों ने खुद को धमाका कर उड़ा लिया। जबकि कुछ एक इमारत में छिपे हुए हैं। राजधानी के कुछ इलाकों में अभी भी फ़ायरिंग जारी है और पुलिस ने लोगों से घरों में ही बने रहने की अपील की है।

धमाकों के तुरंत बाद सशस्त्र पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जहां उनकी हमलावरों के साथ गोलीबारी हुई। छह धमाके सुने जाने के बाद मुख्य सड़क पर एक पुलिस पोस्ट बुरी तरह से ध्वस्त हो गई।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

World 7312722896146094373
item