रतन टाटा ने अब चाय कंपनी टी-बॉक्स में किया निवेश

Ratan Tata, Tata Group Chairman, Ratan Naval Tata, Tea Company, Tea Box, रतन टाटा, चाय कंपनी, टी-बॉक्स
नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़े व्यापारिक समूह टाटा ग्रुप के अध्यक्ष एवं शीर्ष उद्योगपति रतन नवल टाटा, जिन्हे लोग रतन टाटा के नाम से जानते हैं, उन्होंने दुनियाभर में नाम और पहचान बनाने के बाद अब एक विशिष्ट चाय कंपनी, टी-बॉक्स में निवेश किया है। हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है कि उन्होंने कितना निवेश किया है।

टीबॉक्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी कौशल डगर ने कहा कि हम टाटा के विचार तथा कारोबारी सूझ-बूझ की प्रशंसा और आदर करते हुए बड़े हुए हैं, जिससे टाटा समूह वैश्विक स्तर पर पहुंचा। चाय उद्योग में उनके प्रत्यक्ष अनुभव और संरक्षण से टीबॉक्स को भारत का पहला वैश्विक चाय ब्रांड बनने में मदद मिलेगी।

गौरतलब है कि उन्होंने हाल में वैश्विक स्तर पर विभिन्न स्टार्टअप में निवेश किया है। हालांकि ये और बात है कि टाटा ने इस स्टार्टअप में कितना निवेश किया है इसका खुलासा नहीं किया गया है। टाटा सन्स के मानद अध्यक्ष स्टार्टअप में सक्रियता से निवेश करते रहे हैं चाहे ई-वाणिज्य हो या टैक्सी परिचालन कंपनियां। उन्होंने स्नैपडील, कार्या, अर्बन लैडर, ब्ल्यूस्टोन, कार देखो, सबसे टेक्नोलाजीज, जियोमी और ओला में निवेश किया है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 8214142907402236759
item