ऑडियो वायरल में फंसे MLA ने कहा गुस्से में फिसल गई थी जुबान

Ashok Dogra, bundi MLA, bundi mla ashok dogra, जयपुर, राजस्थान, बूंदी विधायक अशोक डोगरा, भारतीय जनता पार्टी , भाजपा विधायक अशोक डोगरा
जयपुर। राजस्थान के बूंदी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अशोक डोगरा द्वारा बिजली विभाग के एक इंजीनियर के साथ की गई बातचीत के दौरान इस्तेमाल की गई असभ्य भाषा वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद विधायक डोगरा ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि, ये सब उन्होंने गुस्से और गलती से बोल दिया था।

गाली-गलौज वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। अपनी सफाई में विधायक डोगरा ने कहा कि उन्होंने ऐसा सिर्फ गुस्से में आकर जोश-जोश जुबान फिसल जाने की वजह से बोल दिया था।

गौरतलब है कि, बूंदी से भाजपा के विधायक पर बिजली विभाग के एक इंजीनियर को धमकाने का आरोप लगा है। विधायक अशोक डोगरा की इस कथित धमकी का ऑडियो वायरल हो गया है। ऑडियो में विधायक बिजली विभाग के इंजीनियर गोपाल कृष्ण यादव को गाली देने के साथ ही धमकी भी दे रहे हैं। बीजेपी के विधायक से धमकी मिलने के बाद इंजीनियर ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।

बताया जा रहा है कि शहर के नैनवां रोड स्थित एक कच्ची बस्ती में बिजली विभाग ने अवैध तरीके से बिजली कनेक्शन लेने वालों की सप्लाई काट दी। इसके बाद इलाके के लोग विधायक के पास पहुंचे। कहा जा रहा है कि इसके बाद ही विधायक ने फोन पर इंजीनियर को धमकाया और धौंस दिखाते हुए उन्होंने गाली-गलौज की। साथ ही बस्ती में बिजली कनेक्शन नहीं देने पर अफसर को कपड़े उतरवाने तक की धमकी दे डाली थी।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Jaipur 5522036342638072234
item