करिश्मा कपूर पर लगा पैसों के लिए शादी करने का आरोप

Karishma Kapoor, Sanjay Kapoor, Karishma Sanjay Kapoor, karishma kapoor wedding, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, करिश्मा संजय कपूर
नई दिल्ली। दिल्‍ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करने वाली फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर पर आरोप लगा है कि उन्होंने सिर्फ पैसों के लालच में ये शादी की थी। खास बात ये है कि ये आरोप लगाने वाला शख्स कोई और नहीं, बल्कि खुद संजय कपूर है। संजय ने ये आरोप उस वक्त लगाया जब उन्होंने मुंबई के उपनगर बांद्रा की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए नई अर्जी दाखिल की।

तलाक के लिए दाखिल की गई इस अर्जी में संजय ने यह बात कही है कि करिश्मा ने उनसे शादी सिर्फ पैसों के लिए की थी। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक इस अर्जी में यह भी कहा गया है कि करिश्‍मा एक पत्‍नी और बहू की जिम्‍मेदारी निभाने में नाकाम रही हैं। उन्‍होंने मां की जिम्‍मेदारी को भी ठीक तरह से नहीं निभाया।

अर्जी में संजय ने दावा किया है कि करिश्मा बच्चों का इस्तेमाल कर रही है ताकि वह मुझसे ज्यादा से ज्यादा पैसे की मांग कर सकें। उन्होंने करिश्मा पर आरोप लगाया कि करिश्मा ने बच्चों को भी उनके बीमार पिता से नहीं मिलने दिया और मिलने की आखिरी उम्मीद के साथ उन्होंने 6 महीने पहले ही दम तोड़ दिया।

दूसरी ओर करिश्‍मा के वकील क्रांति साठे ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। उनका कहना है कि संजय झूठी कहानियां बनाकर बच्‍चों के लिए हालात को और मुश्किल बना रहे हैं।

गौरतलब है कि करिश्‍मा कपूर के साथ संजय कपूर की शादी वर्ष 2003 में हुई थी। बड़ी बेटी समायरा वर्ष 2005 में और बेटा कियान वर्ष 2010 में पैदा हुआ था। इससे पहले करिश्‍मा ने संजय कपूर पर बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया था।

करिश्‍मा और संजय के दो बच्‍चे (समायरा और कियान) हैं। फिलहाल बच्‍चे मां करिश्‍मा कपूर के साथ ही रहते हैं। संजय ने यह भी दावा किया है कि करिश्‍मा बच्‍चों का इस्‍तेमाल कर रही हैं, ताकि उनसे और ज्‍यादा पैसों की मांग की जा सके।

करिश्‍मा कपूर ने उनके बीमार पिता को दोनों बच्‍चों से मिलने नहीं दिया और उनके पिता बच्‍चों से मिलने की उम्‍मीद लिए 6 महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 2440048803179222263
item