बेंगलुरु : थियेटर में रखे लावारिस बैग में बम की अफवाह से फैली दहशत

Cauvery Theater Banlore, Cavery atheater, BOMB, romurs of bomb, Banluru, बम की सूचना, बम की अफवाह, बेंगलुरु, कावेरी थियेटर,
बेंगलुरु। बेंगलुरु के एक थियेटर में आज बम की सूचना पर आसपास के इलाकों में रहने वाले वाशिंदों में दहशत फैल गई। बम की सूचना मिलते ही थियेटर को तुरंत खाली करवाया गया और वहां रखे एक संदिग्ध बैग की तलाशी ली गई तो उसमें कुछ नहीं मिला और बम की सूचना महज अफवाह साबित हुई।

जानकारी के अनुसार शहर के गुट्टाली में सांकी रोड़ पर स्थित कावेरी थियेटर में एक संदिग्‍ध वस्‍तु मिलने के बाद थियेटर मैनजर को सूचना दी गई। थियेटर में मिले एक संदिग्ध बैग में बम होने की सूचना पर प्रशासन हरकत में आया और थियेटर को तुरन्त खाली करवाया गया।

बताया जा रहा है कि थियेटर में रखा यह एक लावारिस बैग था, जिस पर अरबी भाषा में कुछ लिखा था। लावारिस बैग दिखाई देने पर इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गई और सुरक्षा के लिहाज से थियेटर को तुरन्त खाली करवा लिया गया।

बम तलाशने के लिए पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्‍ते ने जब थियेटर में रखे बैग की जांच की तो इस बैग से कुछ भी नहीं मिला और बम की सूचना महज अफवाह के सिवाय कुछ भी साबित नहीं हुई।

बेंगलोर पुलिस कमिश्‍नर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि संदिग्‍ध बैग में जांच के दौरान कुछ नहीं मिला है। बैग की तलाशी के बाद उसमें से कुछ भी नहीं मिलने से बम की खबर महज अफवाह के सिवाय कुछ भी नहीं है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 5446934640053044042
item