ओवैसी को बीच चौरेाहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए : यतींद्रानंद

asaduddin owaisi, Haidrabad MP, ओवैसी, असद्दुदीन ओवैसी, महामंडलेश्वर, हरिद्वार के पंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर, योगी यतींद्रानंद गिरी, yatindra giri
बिजनौर। हाल ही देश की राजधानी दिल्ली में केजरीवाल की रैली के दौरान राजस्थान के किसान गजेन्द्र सिंह की खुदकुशी के बाद देशभर के राजनितिक दलों की राजीनीति के बीच एक-दूसरे पर पटाक्षेप करने का सिलसिला अभी थम भी नहीं था कि आपत्तिजनक बयानबाजी के सिलसिले में एक और नाम जुड़ गया है। क्योंकि इस बार हरिद्वार के पंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर का नाम सुर्खियों में आया है।

दरअसल, हाल ही में नेपाल में आए भूकंप को लेकर हैदराबाद के सांसद असद्दुदीन ओवैसी के बयान को लेकर हरिद्वार के पंचदशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर बिफर पड़े हैं। उन्होंने यहां तक कह डाला है कि ओवैसी को बीच चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।

शनिवार को किरतपुर रोड पर पत्रकारों से बातचीत में जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर योगी यतींद्रानंद गिरी महाराज ने कहा कि मनुष्य की हवस बढ़ रही है। वह प्रकृति का अंधाधुंध दोहन कर रहा है। बदले में प्रकृति भी मनुष्य को रसातल में मिलाने पर आमादा है। देश में एनजीओ के नाम पर सैकड़ों लोग धंधा चला रहे हैं। मोदी सरकार ने 9000 एनजीओ को ब्लैक लिस्टेड किया है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में ओवैसी ने जो निंदनीय बयान दिया है, अफसोस एक भी मुस्लिम धर्मगुरु ने उसका खंडन नहीं किया। ओवैसी तो मानवता का दुश्मन है। वह तो बीच चौराहे पर गोली का हकदार है। उन्होंने भाजपा सरकार को चेतावनी दी कि उसे चुनाव के दौरान किए गए वायदे को पूरा करना चाहिए और अनुच्छेद 370 हटानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भारत के अधिकांश मुस्लिम दबाव में बने हुए हैं। धर्मगुरुओं को उन्हें पुन: हिंदू धर्म में वापस लाने के लिए घर वापसी का अभियान बड़े पैमाने पर चलाना चाहिए। जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कानून बनाने और उतनी ही सख्ती से हर व्यक्ति पर लागू होना चाहिए।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 7036854108859749691
item