रोडवेजकर्मी की आज रहेंगे हड़ताल पर

Rajasthan Roadways, Roadways Bus, Rajasthan Rajya Path Parivahan Nigam, RSRTC, राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम, राजस्थान रोडवेज, Jaipur
जयपुर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम प्रबन्धन ने 30 अप्रेल को श्रमिक संगठनों द्वारा प्रस्तावित हडताल को देखते हुये आमजन से अपील की है कि आवश्यक कार्य होने पर ही यात्रा करें। निगम प्रबन्धन द्वारा सभी कर्मचारियों से हडताल से दूर रहने व जन-सामान्य के लिये बसों को पूर्ण रूप से संचालित कर आमजन को असुविधा नहीं हो, के सम्बन्ध में अपील की, लेकिन हडताल के आव्हान को देखते हुये बसों का संचालन प्रभावित होने व रास्ते में श्रमिक संगठनों द्वारा बस के रोके जाने की स्थिति में पेरशानी हो सकती है।

केन्द्र सरकार द्वारा तैयार किये गये “सड़क परिवहन एवं सुरक्षा विधेयक-2015“ में किये जा रहे प्रावधानों के विरूद्ध राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के संगठनों के सयुंक्त मोर्चा एटक, भामस, सीटू व इन्टक द्वारा 30 अप्रेल को एक दिवसीय हडताल पर जाने का आव्हान किया गया है।

निगम मुख्यालय में निगम प्रबन्धन की बैठक में जनता को होने वाली परेशानी के मद्देनजर 30 अप्रेल को अपने कार्य पर उपस्थित होने तथा बसों का सुचारू रूप से संचालन करने एवं रोडवेज कर्मचारियों द्वारा श्रमिक संगठनों के अखिल भारतीय एक दिवसीय हडताल में नहीं जाने के लिये अपील की है तथा निर्णय लिया है कि प्रबन्धन “काम नहीं तो वेतन नहीं“ का सिद्धान्त अपनायेगा।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 7958520773172844103
item