पटना धमाकों के संदिग्ध एनुल अंसारी की मौत

पटना। नरेंद्र मोदी की 'हुंकार रैली' से पहले पटना में हुए बम धमाके में शामिल आतंकी एनुल उर्फ तारिक की कल देर रात मौत हो गई। इंदिर...

पटना। नरेंद्र मोदी की 'हुंकार रैली' से पहले पटना में हुए बम धमाके में शामिल आतंकी एनुल उर्फ तारिक की कल देर रात मौत हो गई। इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) के निदेशक डॉ. अरूण कुमार ने आतंकी एनुल उर्फ तारिक की मौत की पुष्टि की है।

आतंकी एनुल पटना जंक्शन परिसर स्थित शौचालय में बम का टाईमर फिट करने के दौरान विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हो गया था। एनुल के सिर में गंभीर चोटें आईं थी और वह तभी से कोमा में था। एनुल को उसी दिन इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की 27 अक्टूबर को गांधी मैदान में ‘हुंकार रैली’ से पूर्व पटना जंक्शन परिसर स्थित शौचालय में हुए बम विस्फोट में एनुल घायल हो गया था। जबकि उसी दौरान उसके एक साथी इम्तियाज को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसके बाद रैली के दौरान गांधी मैदान मे सिलसिलेवार छह धमाके हुए थे, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 83 अन्य घायल हो गए थे।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 2473958116613451974
item