नागर मामला : महिला इंस्पेक्टर लेगी पीडि़ता के बयान

जयपुर। एक महिला के द्वारा पूर्व मंत्री बाबू लाल नागर पर दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के मामले में दिल्ली से जयपुर आई महिला इंस्पेक्टर गुरू...

जयपुर। एक महिला के द्वारा पूर्व मंत्री बाबू लाल नागर पर दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के मामले में दिल्ली से जयपुर आई महिला इंस्पेक्टर गुरूवार दोपहर को पीडि़त महिला के बयान दर्ज करेगी। शुक्रवार को सीबीआई के एसएसपी के आने के बाद एफएसएल जांच खोजी जाएगी।

वहीँ दूरी ओर दुष्कर्म मामले में फंसे पूर्व मंत्री व कांग्रेस से बर्खाश्त दूदू विधायक बाबूलाल नागर पर शिंकजा कसने की तैयारी चल रही है। दिल्ली से महिला इंस्पेक्टर के आने के बाद गुरूवार दोपहर को अजमेर रोड़ स्थित पीडि़ता के घर पर महिला इंस्पेक्टर उसके बयान लेगी।

इस मामले में सीबीआई शुक्रवार को एसएसपी सिराज के जयपुर आने पर एफएसएल जांच रिपोर्ट का खुलासा करेगी उसके बाद नागर से पूछताछ के बाद सभवतः गिरफ्तारी हो सकती है। सीबीआई की तरफ से पूछताछ के लिए नागर को आज नोटिस जारी कर दिया गया है।

बहरहाल, ऐसे में माना जा रहा है कि नागर की जांच सीबीआई में जाने के बाद इस प्रकरण में जुड़े कई लोग भूमिगत हो गए है। वहीँ दूसरी ओर खुद पीडि़ता भी अब सवालों के जवाब देने से कतरा रहीे है।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 8430022260687018132
item