सैफ को छोड़ अब किसी और को पसंद करने लगा है करीना का दिल!

मुंबई। खबर की हैडिंग पढ़कर आपको यक़ीनन हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह सच है कि बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान का दिल अब सैफ अली खान के...

मुंबई। खबर की हैडिंग पढ़कर आपको यक़ीनन हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह सच है कि बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान का दिल अब सैफ अली खान के अलावा किसी और को भी पसंद करने लगा है। एक समय था जब यही करीना सिर्फ सैफ की तारीफ करना पसंद किया करती थी और अक्सर सैफ की तारीफ करती रहती थीं। लेकिन, अब उन्हें किसी और की तारीफ करना भी अच्छा लग रहा है।

करीना कपूर खान इन दिनों अपने पुराने दोस्त रितिक रोशन की तारीफ करती हुई नजर आ रही हैं। बॉलीवुड के सूत्रों के अनुसार करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में साफ तौर पर तो नहीं लेकिन संकेतों में कहा है कि उन्हें रितिक रोशन एक अभिनेता के रूप में सबसे ज्यादा पसंद हैं और वो उनके साथ फिल्में करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

करीना ने इशारों-इशारों में यह भी बता दिया कि उन्हें बॉलीवुड के अभिनेताओं में सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्टर रितिक लगते हैं। रितिक रोशन और करीना कपूर खान ने 12 साल पहले करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में साथ काम किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही थी।

इसके बाद दोनों ने साथ में 'मुझसे दोस्ती करोगे' और साल 2003 में 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में साथ काम किया था लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं। खबर है कि बहुत जल्द ही भगवान शिव पर आधारित फिल्म 'शुद्धि' में करीना कपूर खान और रितिक रोशन एक साथ नजर आने वाले हैं।

For read this Artical In English CLICK HERE

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 4501718684915219676
item