क्ले क्राफ्ट ने ऑस्ट्रेलिया में खोला आउटलेट

जयपुर। बोन चायना एवं सिरेमिक टेबिल वेयर निर्माता क्ले क्राफ्ट इंडिया ने ऑस्टे्रलिया के सिडनी में अपना एक्सक्लूसिव आउटलेट खोला है। 800 वर...

जयपुर। बोन चायना एवं सिरेमिक टेबिल वेयर निर्माता क्ले क्राफ्ट इंडिया ने ऑस्टे्रलिया के सिडनी में अपना एक्सक्लूसिव आउटलेट खोला है। 800 वर्गफीट के विशाल भू-भाग में विस्तारित इस नए आउटलेट को खोलने का मकसद भारतीय सोच और कला को पसंद करने वाले ऑस्टे्रलियन तक अपनी पहुँच बनाना है।

शुरूआत में कंपनी अपने उच्च स्तरीय डिजाइनर श्रृंखला जो कि अंतरराष्ट्रीय मापदंडों के अनुरूप तैयार किए गए हैं, को पेश करेगी। बाद में ऑस्टे्रलियाई ग्राहकों की पसंद और उनसे मिले सुझावों के अनुरूप कंपनी धीरे-धीरे उसी प्रकार के उत्पादों का निर्माण करेगी और उन्हें बिक्री के लिए अपने स्टोर्स पर रखेगी।

इस स्टोर पर मूल रूप से फाइन बोन चायना, सिरेमिक वेयर और थर्मोवेयर उत्पाद उपलब्ध रहेंगे। इस उत्पाद श्रृंखला में टेबिलवेयर और टी सेट्स, किचनवेयर, घर के भीतर सजा कर रखे जाने वाले आर्ट पीसेज़ तथा विशेष रूप से डिजाइन किए गए मगों को पेश किया जाएगा।

क्ले क्राफ्ट इंडिया के प्रबंध निदेशक राजेश अग्रवाल ने कहा कि ''हमारी वैश्विक बाज़ारी रणनीति के तहत हम आक्रामक रूप से अपने नेटवर्क को विभिन्न देशों तक ले जाना चाहते हैं। यह स्टोर भी इसी रणनीति का एक हिस्सा है और आने वाले पँाच वर्षों में सात और अंतरराष्ट्रीय आउटलेट्स यूएस, कनाडा, सउदी अरेबिया, संयुक्त अरब अमीरात, मिस्र और ऑस्टे्रलिया में शुरू किए जाने की योजना है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Business 7483772863758549893
item