...तो इसलिए होना पड़ता था कंगना रानावत को शर्मिंदा

Mumbai, Kangana Ranaut, Bollywood Actress, Queen, Kangana Ranaut interview, Kangana Ranaut English, Kangana Ranaut Village
मुंबई। बॉलीवुड़ 'क्वीन' कंगना रानावत बॉलीवुड़ में आने के बाद शुरू में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। क्योंकि अंग्रेजी भाषा पर उनकी कम पकड़ के कारण लोगों के सामने उन्हें शर्मिदंगी का अहसास हुआ करता था और लोग उन्हें कपड़े पहनने के ढंग और अंग्रेजी नहीं बोलने के कारण शर्मिन्दा करते थे।

हिमाचल प्रदेश के छोटे से शहर बॉलीवुड में आने वाली बॉलीवुड की इस 'क्वीन' ने कहा, 'मुझे अपने जन्म के स्थान को लेकर कोई शर्मिन्दगी नहीं है, लोगों ने मुझे शर्मिन्दा करने का प्रयास किया कि मैं एक छोटे शहर से आई हूं और ठीक से अंग्रेजी नहीं बोल सकती या मुझे ठीक ढंग से कपड़े पहनने का सलीका भी नहीं है, लेकिन ऐसी बातें मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकीं। लोग मेरे बारे में जो भी बोलते मैं उनपर ध्यान नहीं देती थी। मैंने सिर्फ अपना काम किया।'

एक कार्यक्रम में कंगना ने कहा कि किसी भी महिला को सफलता पाने के लिए सबसे अहम बात ये है कि वो कभी भी किसी भी स्थिति में कमजोर न हो और हमेशा खुद पर भरोसा बनाए रखें। वो भी खुद को पुरुषों के बराबर समझें, तभी वो आगे बढ़ सकती है।

कंगना ने आगे कहा 'मुझे खुशी है कि आज महिलाएं बेबाक हो कर सामने आ रहीं और खुलकर अपनी बात रख रहीं।' कंगना ने इस बात पर भी बहुत खुशी जाहिर की है कि आज के दौर में महिलाएं भी खुले तौर पर बिना किसी डर के अपनी आवाज़ उठाने लगी हैं और लोग भी उसे सुनने के लिए अब उत्सुक होने लगे हैं।



इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Headlines 2592902467644560788
item