जयललिता की हालत हुई और नाजुक, सर्जरी के बाद पडा दिल का दौरा

Channai, Jayalalithaa, Appolo Hospital, ECMO, ICU, Jayalalithaa Health
चेन्नई। तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जयललिता की हालत को लेकर अपोलो हॉस्टिपल ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है, जिसमें जयललिता की हालत पहले से और अधिक नाजुक बताई गई है। मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि जयललिता की हालत फिर से नाजुक हो गई है। उन्हें ECMO और लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। जयललिता इस वक्त डॉक्टरों की एक विशेष टीम की निगरानी में हैं।

अपोलो अस्पताल ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया है कि शाम के पांच बजे जयललिता को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया। इससे पहले 22 सितंबर को उन्हें बीमार हालत में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वो लगभग दो महीने आईसीयू में रहीं थीं।

इससे पूर्व AIADMK के प्रवक्ता सीआर सरस्वती ने बताया कि जयललिता की आज सुबह हुई सर्जरी सफल रही है, जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा है कि घबराने की जरूरत नहीं है, अम्मा ठीक हैं। उन्होंने बताया कि मैने कार्यकर्ताओं से कहा है कि घबराए नहीं, क्योंकि अम्मा के साथ भगवान है।

उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) की प्रमुख और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता को रविवार को 3 बजे दिल का दौरा पड़ा था। रविवार को पड़े दिल के दौरे के बाद उन्हें अपोलो अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट में रखा गया है जहाँ डाक्टरों के तमाम प्रयास के बावजूद सोमवार सुबह भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।



इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 4794360893843489150
item