अब ट्विटर पर भी नजर आएंगे अभिनेता सुनील शेट्टी

Suniel Shetty, Twitter, Reloaded, Bang Bang, Hera Pheri, सुनील शेट्टी, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर, हेरा फेरी, बैंग बैंग, रीलोडेड
मुंबई। अपने दमदार अभिनय को लेकर एक समय में दमदार अभिनेता के रूप में पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी दो साल के अंतराल के बाद एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। साथ ही माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर की बढ़ती लोकप्रियता के चलते अब वे ट्विटर पर भी उपलब्ध हो गए हैं। ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया है।

साल 2000 की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' में घनश्याम (श्याम) के किरदार में नजर आने वाले 55 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा कि ट्विटर आपकी आवाज है और प्रशंसकों तक पहुंचने के और सुने जाने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक है। मैं दो साल तक आराम करने के बाद एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रहा हूं।

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी साल 2014 में आई रितिक रोशन अभिनीत फिल्म 'बैंग बैंग' के प्रीक्वेल 'रीलोडेड' से एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडीज अभिनित फिल्म को निर्देशक नीडीमोर और कृष्णा डीके निर्देशित कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि सुनील शेट्टी को अंतिम बार साल 2014 में आई फिल्म 'द शौकीन्स' में देखा गया था, जिसमें वे स्पेशल अपियरेंस में नजर आए थे। हाल ही में ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाने के बाद उनका अकाउंट वैरिफाइ हो चुका है और अब उनके तीन हजार से ज्यादा फॉलावर्स बन चुके हैं। उनके अकाउंट से अब तक कुल 8 ट्वीट किए गए हैं। वे खुद कुल 8 लोगों — नरेन्द्र मोदी, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर, अर्जुन कपूर और विराट कोहली को फॉलो कर रहे हैं।



Suniel Shetty, Twitter, Reloaded, Bang Bang, Hera Pheri, सुनील शेट्टी, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर, हेरा फेरी, बैंग बैंग, रीलोडेड

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Entertainment 1179381818279579267
item