आज होगा बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान के 'भाग्य का फैसला'

Salman Khan, Jodhpur High Court, Deer Hunting Case, Sultan, सलमान खान, हिरण शिकार मामले, जोधपुर हाई कोर्ट, सलमान खान के भाग्य का फैसला
जोधपुर। बॉलीवुड के 'सुल्तान' अभिनेता सलमान खान के लिए आज का दिन काफी अहम् है। हिरण शिकार मामले को लेकर जोधपुर हाई कोर्ट में आज फैसला सुनाया जाएगा, जिससे ये तय होगा कि सलमान सलाखों के पीछे जाएंगे या फिर बरी होकर 'सुल्तान' बने रहेंगे। इस मामले में सलमान की ओर से सजा के खिलाफ पेश की गई निगरानी याचिका व सरकार की अपीलों पर इंतजार खत्म हो गया है।

हिरण शिकार मामले को लेकर जोधपुर हाई कोर्ट में 25 जुलाई को जस्टिस निर्मलजीत कौर की अदालत में अभिनेता सलमान खान के भाग्य का फैसला सुनाया जाएगा, जिसमें ये तय होगा कि सलमान जेल में रहेंगे या फिर इस मामले में वह बरी होकर 'सुल्तान' बनेंगे।

गौरतलब है कि देशभर में सलमान के फैन इस फैसले को लेकर इंतजार कर रहे हैं। जस्टिस कौर की अदालत में चल रही इस लम्बी सुनवाई के बाद फैसला मई माह से सुरक्षित रखा गया था, लेकिन अब इस मामले को लेकर फैसले की घड़ी आ गई है। अब 25 जुलाई को इस मामले में निश्चित तौर पर फैसला आने की उम्मीद की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि 'हिट एडं रन' मामले में सलमान को बाम्बे हाईकोर्ट द्वारा बरी किये जाने के बाद सभी की निगाहें जोधपुर की ओर है, जहां सलमान से जुड़े हिरण शिकार प्रकरण की सुनवाई चल रही है। इनसे जुड़े दो मामलों में सलमान को सजा हो चुकी थी, जिनके खिलाफ निगरानी याचिका व अपील हाईकोर्ट में चल रही थी। वहीं दो प्रकरण अभी निचली अदालत में विचाराधीन है।



Salman Khan | Jodhpur High Court | Deer Hunting Case | Sultan | Hit and Run


इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Headlines 3017281427966803591
item