अब जल्द ही डीटीएच पर मिलेगी इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा

Tata Sky, Internet Browsing, internet on tata sky, डीटीएच पर इंटरनेट ब्रॉउजिंग, टाटा स्काई के सीईओ हरित नागपाल
नई दिल्ली। इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं के लिए डायरेक्ट-टु-होम (डीटीएच) सेवा प्रदाता कंपनी टाटा स्काई ने एक नई सौगात की पेशकश की है। इसके जरिए टाटा स्काई उपभोक्ता चुने गए ऐप्स का उपयोग करने की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। दरअसल, टाटा स्काई ने अपने प्लेटफॉर्म पर इंटरनेट ब्रॉउजिंग एप्लीकेशन शुरू करेगी, जिससे उसके दर्शकों को चुने गए ऐप्स का उपयोग करने की सुविधा मिलेगी।

टाटा स्काई के सीईओ हरित नागपाल ने बताया, 'कंपनी अपने प्लेटफार्म पर जल्द ही एक इंटरनेट ब्राउजिंग एप्लीकेशन शुरू करने वाली है। नई ब्रॉउजिंग सेवा का लाभ मौजूदा सेट टॉप बाक्स के जरिए सभी टेलीविजन सेटों पर उठाया जा सकेगा। यह एक ब्रॉउजर किस्म का एप्लीकेशन होगा, जिस पर ज्यादातर ऐप्स टीवी स्क्रीन पर इस्तेमाल किए जा सकते हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि नयी सेवा कब से शुरू होगी।'

गौरतलब है कि दो साल पहले टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ने हर साल बढ़ते डीटीएच यूजर्स की संख्या को देखते हुए कंपनियों को सेट टॉप बॉक्स के जरिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन उपलब्ध कराने का प्रस्ताव दिया था। इस प्रस्ताव पर टाटा स्काई कंपनी का कहना है कि वो अपने सभी यूजर्स को स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स के जरिए इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराएगी।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Technology 881692495016627042
item