राजस्थान लोक सेवा आयोग सचिव ठकराल को दी विदाई

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग के सचिव नरेश कुमार ठकराल को आज आयोग की ओर से विदाई दी गई। आयोग के अध्यक्ष डाॅ. ललित के.पंवार सहित सभी सदस्य ने उनके दो वर्ष के कार्यकाल की प्रशंसा की। 
 
ठकराल का बूंदी के जिला कलक्टर के पद पर पदस्थापन हुआ है। वे कल मंगलवार को पदभार संभालेंगे। उन्होंने विदाई समारोह कहा कि दो वर्षों का उनका कार्यकाल हमेशा उन्हें याद रहेगा और यहां सभी के सहयोग से जिस जिम्मेदारी के साथ कार्य को अंजाम दिया गया यह महत्वपूर्ण हैं।
आयोग के अध्यक्ष डाॅ. ललित के.पंवार, सदस्य सर्व आर.डी.सैनी, बगडियां, मीना, खीचड़ एवं शंकर सिंह राठौड़ ने ठकराल के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों में इन्होंने पूरी जिम्मेदारी के साथ कार्य करके आयोग की प्रतिष्ठा बढ़ाई है। उप सचिव भगवत सिंह राठौड़, मंत्रालयी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नमन शर्मा ने भी ठकराल के कार्यकाल की प्रशंसा की। इस मौके पर सभी ने ठकराल को माला पहनाहकर विदाई दी। आयोग की ओर से अध्यक्ष वे सभी सदस्यों ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। डाॅ. पंवार ने साफा बंधाया। 
समारोह के पश्चात आयोग के अध्यक्ष डाॅ. ललित के पंवार की अध्यक्षता में आयोजित फुल कमीशन की बैठक में भी ठकराल के कार्यकाल की प्रशरंसा की गई।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Ajmer 6865928105175260542
item