जयपुर में रेव पार्टी पर पुलिस का छापा, 43 युवक-युवतियां गिरफ्तार

rave-party-jaipur, Rave Party in Jaipur, रेव पार्टी, जयपुर में रेव पार्टी
जयपुर। जयपुर के पश्चिम जिला पुलिस के पांच थानों ने देर रात महापुरा के निकट एक फार्म हाउस पर छापा मारकर रेव पार्टी करते करीब तीन दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। फार्म हाउस पर लक्जरी गाडियों के अलावा नशीली सामग्री भी मिली है। सभी गिरफ्तार आरोपियों को सेज थाने में रखा गया है। यह फार्म हाउस सेवानिवृत्त आईपीएस अजय सिंह राठौड़ का बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेज थाना इलाके के महापुरा के निकट एक फार्म हाउस पर देर रात रेव पार्टी की सूचना पर पांच थानों की पुलिस ने वहां छापेमारी की कार्रवाई की तथा पार्टी करते करीब 43 जनों को गिरफ्तार किया। इस दौरान वहां 12 युवतियां तथा 31 युवक नशे में पाए गए। इसके अलावा फार्म हाउस पर विदेशी शराब की बोतलें, लक्जरी गाडियां तथा नशे की सामग्री भी बरामद की गई है। पकड़े गए सभी युवक जयपुर शहर के बड़े घरानों के बताए जा रहे हैं।

फार्म हाउस से मिली एक दर्जन युवतियों को देखते हुए पुलिस सभी की तस्दीक में जुटी हुई है। पुलिस का मानना है कि संभवत: युवतियों को बहला फुसलाकर यहां लाया गया था। हालांकि फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। इधर, रेव पार्टी की सूचना पर गिरफ्तार युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए तथा पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया।

पुलिस ने बताया कि जिस फार्म हाउस पर रेव पार्टी का खुलासा हुआ है वह रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी अजय सिंह राठौड़ का है तथा वे फिलहाल दिल्ली है। पुलिस ने पूछताछ के लिए उन्हें यहां बुलाया है तथा उनके आने के बाद ही रेव पार्टी के संचालक का पता चल पाएगा।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 845170779315691757
item