सेवियो ज्वैलरी ने प्रदर्शित की गिनीज़ वर्ल्ड रिकाॅर्ड से सम्मानित ”पिकाॅक रिंग”

Savio Jwellary, Peacock ring, Diamond Ring, Savio peacock ring, While Gold Ring, सेवियो ज्वैलरी, पिकाॅक रिंग
जयपुर। जयपुर की प्रतिष्ठित सेवियो ज्वैलरी ने खूबसूरत राष्ट्रीय पक्षी मोर को समर्पित करते हुये प्रख्यात गिनीज़ वर्ल्ड रिकाॅर्ड में स्थान प्राप्त कर चुकी ”पिकाॅक रिंग” को आज पहली बार प्रस्तुत किया। ”पंख फैलाये मोर” की आकृति वाली इस अंगूठी को 18 कैरेट गोल्ड और 3827 वीवीएस-ईएफ हीरों के द्वारा बनाया गया है।

सेवियो ज्वैलरी के डिजाइनर्स अभिषेक सांड और आशीष सांड द्वारा निर्मित इस अंगूठी को खास इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि इसकी विशेषता किसी भी तरफ से देखने पर स्पष्ट दिखाई देती है। किसी अंगूठी में सर्वाधिक कट डायमंड्स के प्रयोग के अंतर्गत इस अंगूठी को विश्वविख्यात गिनीज़ वल्र्ड रिाकाॅर्ड में स्थान प्राप्त हुआ है।

इस ”पिकाॅक रिंग” का कुल वजन 50.42 ग्राम है तथा इसमें प्रयुक्त हीरों का कुल कैरेट वनज 16.5 है। सेवियो की इस उपलब्धी पर सम्पूर्ण विश्व में भारत की ज्वैलरी को गौरवान्नित किया है।

इस अवसर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये अभिषेक सांड ने कहा, ”एक मैग्ज़ीन के पन्ने पलटने के दौरान इस विचार की शुरूआत हुई। जब हमने अंगूठी में सर्वाधिक डायमंड वाली स्टोरी पढ़ी तभी हमने समझ लिया कि हमें इससे कहीं बेहतर और श्रेष्ठ कर सकते है, हमने प्रयास किये और परिणाम आपके सामने है।”

विभिन्न प्रतिकुल परिस्थितियों का सामना करते हुये सेवियो ज्वैलरी ने यह लक्ष्य 3 साल में प्राप्त कर लिया। अपनी प्रसन्नता जाहिर करते हुये आशीष सांड ने कहा, ”ये हमारे परिवार के लिये एक लम्बा सफर था जिसका अंजाम बेहद खूबसूरत और संतोषजनक रहा। हमने एक सपना देखा और दृढ़ संकल्प से उसे हासिल कर लिया है।” विभिन्न वर्गों में 6 खिताबों को अपने नाम करा चुकी सेवियो ज्वैलरी की पहचान नवीन और अद्भूत डिजा़इन की रही है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Jaipur 4274000520428558401
item