थॉमस कुक इंडिया के हॉलिडे सेविंग्स एकाउंट पैकेज की मार्केटिंग करेगी शॉप सीजे

Thomas Cook India, Shop CJ, thomas cook Shop CJ, थॉमस कुक इंडिया, शॉप सीजे, शॉप सीजे नेटवर्क प्रा. लि.
जयपुर। शॉप सीजे नेटवर्क प्रा. लि. (शॉप सीजे), होम शॉपिंग नेटवर्क ने थॉमस कुक हॉलिडे सेविंग्स एकाउंट को दर्शाने के लिए भारत की प्रमुख यात्रा एवं यात्रा संबंधी विश्रीय सेवा कंपनी, थॉमस कुक (इंडिया) लि. के साथ मार्केटिंग गठबंधन की घोषणा की। यह आज के तेजी से उभरते मध्य भारत के लिए प्रमुख एवं किफायती हॉलिडे पैकेज है।

शॉप सीजे का व्यापक ग्राहक आधार थॉमस कुक (इंडिया) लि. को यूरोप, सिंगापुर, थाइलैंड, दुबई, मलेशिया, श्रीलंका सहित विख्यात अंतरराष्ट्रीय स्थल के साथ-साथ अंडमान, हिमाचल, केरल, उश्रर-पूर्व, कश्मीर, भूटान, गोल्डन ट्राइएंगल एवं गोवा सहित घरेलू लोकप्रिय स्थलों में अपने 15 टूर पैकेजों के हॉलिडे सेविंग्स एकाउंट रेंज के साथ भारत के तेजी से उभरते मध्य भारत यात्रियों तक पहुंचने में समर्थ होगी।

शॉप सीजे 31 दिसंबर, 2014 को समाप्त गत विश्र वर्ष की बिक्री 850 करोड़ रू. की तुलना में 40% की वृद्धि दर्शाते हुए इस वर्ष 1200 करोड़ रू. से अधिक का टर्नओवर करने के लिए सुसज्ज है। शॉप सीजे की भारत के 6.5 करोड़ से अधिक घरों तक पहुंच है और इस समय लगभग 40% परिवारों की जरूरत पूरी करती है और थॉमस कुक (इंडिया) लि. के साथ यह मार्केटिंग सहयोग थॉमस कुक हॉलिडे सेविंग्स एकाउंट टूर पैकेज के अच्छे मूल्य अनुपात के साथ शॉप सीजे के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में वृद्धि करेगा।

थॉमस कुक (इंडिया) लि. के साथ मार्केटिंग गठबंध के बारे में शॉप सीजे नेटवर्क के सीईओ केन्नी शीन ने कहा कि, ''भारत में होम शॉपिंग उद्योग तेजी से प्रगति कर रहा है और शॉप सीजे अपने ग्राहकों के लिए विशिष्ट शॉपिंग अनुभव का निर्माण करने के लिए एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर अपने बाजार हिस्से को बढ़ा रही है। 75 मिलियन घरों तक पहुंच के साथ शॉप सीजे थॉमस कुक इंडिया के हॉलिडे के विशिष्ट एवं किफायती हॉलिडे सेविंग्स एकाउंट रेंज के साथ अपने ग्राहकों के लिए उल्लेखनीय वैल्यू का निर्माण करेगी।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 4760114149167020702
item