वर्ल्ड फेमस इंग्लिश चैनल VH1 के शो की होस्ट बनी श्रीकंकानी

Shree Kankani, VH1, Shree Kankani in VH1, Shree Kankani hosted VH1, VH1 Hip-Hop Championships, श्रीकंकानी, VH1 हिप-हॉप चैंपियनशिप
नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री श्रीकंकानी, जिसने मंगल फेरा, लागल सहेनिया के डोर, नाच दुलारी नाच जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शको का दिल जीता है और अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलों में बसती है।

हाल ही में श्रीकंकानी ने वर्ल्ड फेमस इंग्लिश चैनल VH1 के शो हिप-हॉप चैंपियनशिप में होस्ट बनी और पूरे शो की शूटिंग के दौरान छायी रही।  हिप-हॉप चैंपियनशिप यह एक डांस रियलिटी शो है, जो हर साल किया जाता है और इस शो से जुड़कर श्रीकंकानी ने न सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री बल्कि सभी भारतीयों के लिए सम्मान प्राप्त किया है, जो काफी गर्व की बात है।

मूल रूप से जयपुर की रहने वाली श्रीकंकानी ने भोजपुरी फिल्मों से अपनी करिअर की शुरुवात की और कई हॉट फोटोशूट करवाकर हमेशा से ही सुर्ख़ियो में रही है।

श्रीकंकानी न सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री है बल्कि एक सफल मॉडल भी है। उम्मीद करते हैं कि दर्शकों की चहेती श्रीकंकानी हमेशा इंडस्ट्री में छायी रहे और इसी तरह बेहतरीन काम करती रहे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 8356698935679390291
item