पुलिस ने वापस ली भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी की सुरक्षा एस्कोर्ट

Ghanshyam Tiwari BJP, BJP MLA Ghanshyam Tiwari, BJP, Rajasthan, भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी, भाजपा विधायक, घनश्याम तिवाड़ी, राजस्थान पुलिस
जैसलमेर। पुलिस उच्चाधिकारियों के द्वारा की गई एक समीक्षा के अनुसार, अब आवश्यकता नहीं होने की वजह से राजस्थान पुलिस के द्वारा भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी को पिछले करीब 2 साल से द्वारा दी जा रही सुरक्षा एस्कोर्ट को वापस ले लिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (इंटेलिजेंस) यू आर साहू के मुताबिक, "पुलिस महानिरीक्षक (सुरक्षा) के द्वारा की गई समीक्षा के अनुसार विधायक घनश्याम तिवाड़ी को अब सुरक्षा एस्कोर्ट की आवश्यकता नहीं होने के बाद राजस्थान पुलिस के द्वारा भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी की सुरक्षा प्रणाली को वापस लिया गया है।"

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (इंटेलिजेंस) यू आर साहू ने इस बाबत सभी संभागों के आईजी, जिला पुलिस अधीक्षक, जयपुर एवं जोधपुर पुलिस आयुक्त और उपायुक्तों को आदेश जारी कर बताया कि यह आदेश सोमवार से ही लागू हो गए हैं।

उल्लेखनीय है कि घनश्याम तिवाड़ी जयपुर के सांगानेर क्षेत्र से विधायक हैं एवं उन्हें मई 2013 से उनकी विभिन्न सड़क यात्राओं के दौरान पुलिस के द्वारा सुरक्षा एस्कॉर्ट प्रदान की जा रही थी, जिसमे पुलिस टीम के साथ 3 कॉन्स्टेबल एवं एक एएसआई रेंज का अधिकारी मौजूद होते थे।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 7374514506901617922
item