डॉ. प्रिया के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू, अब कैंडल मार्च

जयपुर। सोशल मीडिया पर एम्स की डॉक्टर प्रिया वेदी के लिए इंसाफ की मांग तेज हो गई है। प्रिया के परिजनों ने सोशल मीडिया पर इसके लिए मुहिम छेड़ दी है। यही नहीं फेसबुक पर  डॉ. प्रिया के लिए प्रिया नीड्स जस्टिस... नाम से कम्युनिटी पेज बना दिया गया है।

गौरतलब है कि जयपुर के चांदपोल निवासी एम्स में डॉक्टर प्रिया ने पिछले दिनों समलैंगिक पति साथी डॉॅक्टर कमल की प्रताड़ना के कारण एक होटल में आत्महत्या कर ली थी। अब प्रिया को न्याय दिलवाने के लिए वॉट्सऐप पर मैसेज भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। परिजनों का कहना है कि वे दिल्ली के निर्भया मामले की तरह इसमें भी तुरंत न्याय की मांग करते हैं।

प्रिया के कजिन रजत ने बताया कि वे ज्यादा से ज्यादा यूथ के समर्थन के लिए सोशल मीडिया से लोगों को जोड़ रहे हैं। उन्होंने कुछ एनजीओ से भी प्रिया के मामले में समर्थन की अपील की है। प्रिया के लिए चल रहा सोशल मीडिया का कैंपेन दिल्ली के निर्भया कांड की तरह तेजी से फैल रहा है।

रविवार को स्टेैचू सर्किल पर जुटेंगे

प्रिया के परिवार वालों ने 26 को शाम 6 बजे स्टेैचू सर्किल पर लोगों के इकट्ठा होने की अपील की है। मैसेज में कहा गया है कि प्रिया को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए कैंडल मार्च में हमारे साथ आएं। साथ ही, इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचाने की अपील की है। प्रिया के भाई लोकेश का कहना है कि हम चाहते हैं कि प्रिया के मामले में कोर्ट में जल्दी से जल्दी ट्रायल हो और फैसला सुनाया जाए।

फेसबुक ने हटाया सुसाइड नोट

प्रिया के सुसाइड नोट को फेसबुक ने इसके तेजी से वायरल हो जाने के बाद हटा लिया। प्रिया का वॉल पोस्ट उनकी मौत की खबर के बाद साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर कर लिया था। इसके बाद फेसबुक ने प्रिया की प्रोफाइल को रिमेंबरिंग प्रिया वेदी कर दिया। साथ ही, उनका वॉल पोस्ट फेसबुक से हटा दिया।


इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 1385817817421233101
item