आसाराम पर बनेगी 'गुरु चल हो जा शुरू' फिल्म !

PR
मुंबई। नाबालिग लड़की से यौन शोषण के मामले में जोधपुर में बंद आसाराम इन दिनों खासी चर्चाओं में है और इसी के चलते आसाराम अब फिल्म जगत के लिए भी पसंदीदा विषय बन गये हैं।

एक ओर जहाँ हाल ही में फिल्मकार प्रकाश झा ने आसाराम पर केंद्रित फिल्म ‘सत्संग’ की योजना जाहिर की थी, वहीँ दूसरी ओर कई निर्माताओं के बीच होड़ सी लग गई कि आखिर कौन पहले अपनी फिल्म बना कर रिलीज़ करता है।

बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड में एक ऐसी ही एक फिल्म बन रही है 'चल गुरु हो जा शुरू', जिसमें मुख्य किरदार यानि आसाराम का चरित्र अभिनित कर रहे हैं ऑफिस ऑफिस पाण्डेय जी फेम हेमन्त पाण्डेय, और आसाराम में बेटे की भूमिका में है ब्रिजेश हीरजी।

हिमालयन ड्रीम्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्देशक मनोज शर्मा है। शर्मा ने इससे पहले भी आसाराम से सम्बंधित फिल्म 'स्वाहा' बनाई थी और यह फिल्म काफी विवादों के बाद ही रिलीज़ हो पाई थी।

अभिनेता हेमन्त पाण्डेय ने अपनी सी फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि, 'यह फिल्म ढोंगी बाबाओ पर आधारित होगी और उनके कारनामों की पोल खोलेगी। हालाँकि यह हास्य फिल्म है, जिसमे दर्शकों को हम हँसते-हँसाते ये बतायेगें कि आज के ढोंगी बाबा किस तरह से आम जनता को बेबकूफ बना रहे हैं।

मनोज शर्मा निर्देशित इस फिल्म में इस फिल्म अभिनय करने वालों में हेमन्त पाण्डेय के अतिरक्त चन्द्रचूड़ सिंह, मनोज पाहवा, संजय मिश्रा आदि कलाकार शामिल हैं।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 2337132128599188177
item