1400 करोड़ के विकास कार्य बदलेंगे अजमेर की तस्वीर : वसुंधरा राजे

Ajmer, Rajasthan, Vasundhara Raje, Independence Day, 15 August, अजमेर, मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, स्वतंत्रता दिवस, महाराणा प्रताप स्मारक, लेजर लाइट एण्ड साउण्ड शो
अजमेर। रविवार को अजमेर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि आज पूरा अजमेर जिला स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पूर्व विकास पर्व मना रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की मंशा है कि प्रदेश का हर शहर विकसित और स्मार्ट हो, इसी कड़ी में आज अजमेर की फिज़ा बदलने जा रही है।

उन्होंने कहा कि अजमेर के विकास पर 1400 करोड़ रूपए से अधिक की राशि खर्च हो रही है, जिसमें आज 714 करोड़ की लागत से 49 विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया है। इसके अलावा अजमेर में करीब 688 करोड़ रूपए के कार्य हो चुके हैं। ये सब कार्य अजमेर की तस्वीर बदल देंगे और शीघ्र ही अजमेर विकसित एवं स्मार्ट जिले के रूप में अपनी पहचान बनायेगा।

रीजनल काॅलेज में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रही मुख्यमंत्री ने कहा कि हर जिले, हर गांव और हर ढाणी में खुशहाली लाकर 36 की 36 कौमों के उत्थान के जिस संकल्प के साथ हम सत्ता में आए थे, आज वह संकल्प पूरा होता नजर आ रहा है। हमारी योजनाएं अब साकार होने लगी हैं और आमजन के जीवन में बदलाव दिखाई देने लगा है। हमारी इस कामयाबी का श्रेय आपके साथ और आपके विश्वास को जाता है। उन्होंने कहा कि आप विकास के इस सफर में यूं ही हमसफर बनें रहें और निश्चत रूप से राजस्थान विकसित प्रदेशों की श्रेणी में बहुत जल्द खड़ा होगा।


Ajmer, Rajasthan, Vasundhara Raje, Independence Day, 15 August, अजमेर, मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, स्वतंत्रता दिवस, महाराणा प्रताप स्मारक, लेजर लाइट एण्ड साउण्ड शो

 
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 2624181988104990927
item