स्वाधीनता दिवस पर 'मिशन 500K' के तहत हजारों ज़रूरतमंदों को खाना बांटेगी रॉबिनहुड आर्मी

Jodhpur, Rajasthan, Independence Day, Robinhood Army, Mission 500K, जोधपुर, स्वाधीनता दिवस, मिशन 500K, रॉबिनहुड आर्मी, ज़रूरतमंदों को खाना
जोधपुर। शहर में ज़रूरतमंद लोगों को खाना मुहैया करवाने के लिए दो महीने पहले महज दस लोगों द्वारा शुरू की गई भूख के खिलाफ पहल से अब तक डेढ़ सौ से अधिक लोग जुड़ चुके हैं। स्वाधीनता दिवस के उपलक्ष्य पर रॉबिनहुड आर्मी की टीम भारत-पाकिस्तान दोनों देशों में 5 लाख ज़रूरतमंद लोगों को खाना खिलाएगी। यह टीम रविवार और सोमवार को विभिन स्थानों पर खाना वितरण करेंगी।

रोबिनहुड आर्मी (आरएचए) के टीम के सदस्य हरे रंग की टी शर्ट्स पहनकर अपने अपने वाहन लेकर खाना गरीबों को खाना खिलाने के लिए निकल पड़ती है। टीम सदस्य अक्षयराज कोरणा ने बताया कि जोधपुर टीम ने अपना लक्ष्य हजारों लोगों को भरपेट खाना देने का रखा है।

कोरणा ने बताया कि एम्स, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड, नौ मिल, काजरी, अशोक उद्यान, बनाड़, भगत की कोठी सहित कई जगहों पर गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को खाना बाटेंगे। इस दौरान नितिन माखीजा, प्रियांशा, सौरभ भंडारी, आदित्य भंडारी, हनिका माखीजा, अक्षिता, रौनक, शिखा, अभिमन्यु सहित टीम के सदस्य काम देख रहे हैं।

कोरणा का कहना है कि अगर हर परिवार का एक सदस्य भी रोबिनहुड आर्मी (आरएचए) से जुड़ जाए तो किसी भी गरीब व ज्रूरतमंद परिवार के किसी भी सदस्य को रात में भूखा नही सोना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमारे इस मिशन से जुड़ना चाहते हैं, उन्हें केवल लोगों को भोजन करवा के एक फोटो खींच कर फेसबुक पर 'मिशन 500के (आरएचए) जोधपुर' लिखकर अपलोड करनी है।



Jodhpur, Rajasthan, Independence Day, Robinhood Army, Mission 500K, जोधपुर, स्वाधीनता दिवस, मिशन 500K, रॉबिनहुड आर्मी, ज़रूरतमंदों को खाना
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 6675295635793488039
item