असदुद्दीन ओवैसी के बयान से गोमांस पर फिर खड़ा हुआ बखेड़ा

Asaduddin Owaisi, Beaf, Haidrabad, AIMIM Chief asaduddin owaisi, असदुद्दीन ओवैसी
हैदराबाद। देश में बीफ में मामले में राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है और ऐसे में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के एक बयान ने गोमांस पर एक और बखेड़ा खड़ा हो गया है। इस मुद्दे को एक बार फिर हवा देते हुए एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि अगर वे बीफ खाना चाहते हैं तो उनकी पार्टी को जीत दिलाएं।

ग्रेटर हैदराबाद निकाय चुनावों के लिए प्रचार रैली के दौरान ओवैसी ने कहा, ‘यदि चुनावों में एमआईएम हार गई तो अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के लोगों को बीफ खाना छोड़ना होगा।’ उन्‍होंने महाराष्‍ट्र में बीफ बैन का उदाहरण भी दिया और बीजेपी-शिवसेना सरकार पर हमला बोला। साथ ही यह भी कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं भारत के बीफ एक्सपोर्ट में बढ़ोतरी हुई है।

ओवैसी ने कहा कि, 'मुंबई में क्‍या हुआ? महाराष्‍ट्र में बीजेपी सरकार ने बैल को भी नहीं काटने का कानून ला दिया। वहां आप बैल को भी नहीं काट सकते। बीमार हो तो भी काट नहीं सकते। इन बातों को लेकर गरीबों के पेट पर लात मारना... जो लोग सालों से काम कर रहे लोगों को कारोबार से महरूम किया जाएगा।'

ओवैसी ने कहा कि, ‘अगर चुनावों में एमआईएम हार गई तो मैं आपसे कह रहा हूं कि अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के लोगों को बीफ खाना छोड़ना होगा।’ उन्‍होंने महाराष्‍ट्र में बीफ बैन के लिए बीजेपी-शिवसेना सरकार पर हमला बोला और गरीब मुसलमानों और दलितों को निशाना बनाने का आरोप लगाया।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 117652274227385475
item