अब अजमेर में भी सनी लियोनी के खिलाफ अश्लीलता परोसने का आरोप

Sunny Leone, case against sunny leone, Kuch kuch locha hai, Ajmer, सनी लियोनी, अजमेर, अश्लीलता का आरोप
अजमेर। भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनने वाली 'बेबी डॉल' सनी लियोनी के खिलाफ सूरत, मुम्बई के बाद अब राजस्थान के अजमेर से भी अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है, जिस पर अदालत ने इस्तगासे के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। मामले में अश्लील चित्र प्रकाशित करने वाली मेगजीन के टीवी रिपोर्टर व गूगल कंपनी के सीईओ को भी आरोपित बनाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर निवासी अंरिजय जैन ने एडवोकेट प्रीतम सिंह सोनी व जिनेश सोनी के जरिए अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शेलेश जेड़िया की अदालत में परिवाद प्रस्तुत किया गया है, जिसमे मुंबई की मेक्सिकम सिटी निवासी सनी लियोनी उर्फ करणजीत कौर, केलिफिोर्निया निवासी गुगल डॉट कॉम के सीईओ तथा बॉलीवुड मेगजीन के रिपोर्टर एस के आर शर्मा को आरोपित बनाया गया है।

परिवादी ने बताया कि गत दिनों उसके कार्यालय में एक व्यक्ति मेगजीन लेकर आया इसमें वालीवुड के एक अभिनेता व अभिनेत्री की फोटो थी। उस व्यक्ति ने खुद को टीवी मेगजीन का एेजेंट बताया व कुछ किताबें दिखाई। इनमें से एक मेगजीन परिवादी ने देखी, जिसमें बॉलीवुड के हीरो-हीरोइन की अश्लील तस्वीरें थीं।

परिवादी ने उक्त मेगजीन 75 रुपए में खरीदी। मेगजीन के आमुख पृष्ठ पर कुछ-कुछ लोचा है, जब परिवादी ने इंटरनेट पर उक्त टाइप किया तो संपूर्ण पेज सामने आ गया, जिसमें हीरोइन सनी लियोनी की अश्लील तस्वीरें नजर आईं। जब परिवादी ने गुगल डॉट कॉम पर उक्त पेज देखा तो सनी लियोनी का प्रोन साइट का आफिशियल पेज था। उसमें सनी ने अपनी अश्लील फोटो डाल रखी थी। नग्न व सैक्सी वीडियो भी थे।

परिवादी ने इस्तगासे में बताया कि मेगजीन ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए हीरोइन के अश्लील फिल्म डाल रखी हैं जो कोई भी एक्सेस कर देख सकता है। इस प्रकार के चित्रों से परिवादी का मस्तिष्क प्रदूषित हुआ है और उसने जरिए इस्तगासे के अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 4273544127940848903
item