सलमान खान पहुंचे मंडी, बहिन अर्पिता के शादी समारोह में होंगे शामिल

Salman Khan, Salman Khan in Madi, Salman Khan sister Arpita, Arpita marrige recaption, Arpita-aayush
शिमला। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी बहिन अर्पिता के शादी समारोह में शामिल होने के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी पहुंच गए हैं। आंखों पर सनग्लासेज, ब्लैक टी-शर्ट व ब्लू जीन्स में दबंग सलमान खान कुछ देर पहले बहन अर्पिता के ससुराल पहुंच गए हैं। खबर मिलते ही सलमान की तस्वीरें लेने के लिए भीड़ उतावली होनी शुरू हो गई। हिमाचल पुलिस व बाउंसर्स के घेरे में सलमान ने गाड़ी से उतरते ही शहर को चारों तरफ से निहारा।

सलमान अपने दोनों भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ रिसेप्शन में शामिल होने के लिए मंडी पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि इस रिसेप्शन में करीब 20 हजार मेहमान शामिल होंगे। गौरतलब है कि बहिन के ससुराल में 'धाम' को लेकर ही दबंग ने कश्मीर में अपनी 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग तीन दिन पहले ही निपटाकर 19 मई को मुंबई अपने घर वापसी कर ली थी।

अर्पिता-आयुष के साथ सलमान की मां सलमा, भाई सोहेल, बहिन व बहनोई अलवीरा-अतुल अग्निहोत्री के साथ अन्य कई लोग रविवार देर शाम मंडी पहुंचे तो हजारों की भीड़ के साथ ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा के परिवार ने मेहमानों का स्वागत किया। सलमान खान जैसे ही मंडी पहुंचे, वहां उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। सलमान ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया। उन्होंने एक नन्हे फैन से हाथ भी मिलाया।

दरअसल, लोगों को इस बात की जानकारी पहले ही थी कि सलमान खान मंडी पहुंचने वाले हैं। हालांकि पहले खबर थी कि सलमान रविवार को ही मंडी पहुंच जाएंगे, लेकिन बाद में उनका कार्यक्रम बदल गया और वो सोमवार को यहां पहुंचे। अर्पिता की रिसेप्शन आज मंडी के जिमखाना क्लब में होगी, जहां रविवार से ही तैयारियां शुरू हो गई थीं। आज सुबह 10 बजे से मेहमानों का आना शुरू हो गया है।

उल्लेखनीय है कि अर्पिता और आयुष की शादी पिछले साल 17 नवंबर को ही हो गई थी। अर्पिता पहली बार ससुराल आई हैं, इसी खुशी में आज   रिसेप्शन रखा गया है। आयुष के घरवाले मंडी में बेटे और बहू के लिए एक घर बनवा रहे हैं। रविवार को उन्होंने इस निर्माणाधीन घर पर पूजा और हवन भी किया।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 632951234340542556
item