भारतीय जनता युवा मोर्चा का श्रद्धाजंली कार्यक्रम सम्पन्न

अजमेर। आज दिनांक 26 जुलाई 2015 को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री विनीत कृष्ण पारीक के नेतृत्व में शहीद स्मारक क्लाॅक टावर पर दो...

अजमेर। आज दिनांक 26 जुलाई 2015 को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री विनीत कृष्ण पारीक के नेतृत्व में शहीद स्मारक क्लाॅक टावर पर दोपहर 1 बजे श्रद्धाजंली कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। भाजपा शहर जिला मिडिया संयोजक अनिष मोयल ने बताया कि अजमेर शहर के युवाओं के जनसैलाब ने उपस्थित होकर शहीदों को श्रद्धाजंली अर्पित की इस अवसर पर विनीत कृष्ण पारीक ने बताया कि भारतीय सैनिकों ने मातृभूमि की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देकर हमारी स्वतंत्रा की रक्षा की एवं युद्ध मे कौषल का परिचय देते हुए पाकिस्तान सेना एवं पाक सर्मथित आंतकवादियों को नेस्तोनाबूत कर दिया एवं भारतीय सैनिको ने विष्व को बता दिया कि भारत केवल शांति ही वरन् युद्ध क्षमता मे भी विष्व का अग्रणी देष है।

इस अवसर पर श्री विनीत कृष्ण पारीक ने समस्त युवाओं को राष्ट्रहित, राष्ट्र गौरव व राष्ट्र की एकता अखंडता के लिये सदैव तत्पर रहने का संकल्प  दिलाया व सभी युवाओ ने संकल्प लिया कि हम राष्ट्रहित में तन-मन-धन न्यौछावर कर देंगे।

इस अवसर पर राहुल भारद्वाज, मनोज सोलंकी, अमित यादव, रोहित, रवि मित्तल, दिलीप सिंह, राजेष पृतिक, लवनिष, राकेष, अमन, रमेष शेरा, गोरांग, अनिल, सचिन व कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Ajmer 8484784196383499661
item